यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 7 जुलाई 2016

प्रिय पाठकगण,

 मुझे यह बताते हुए अपार हर्ष का अनुभव हो रहा है कि मेरी पुस्तक  102 - कविताएँ
 प्रकाशित हो चुकी है एवं   http://www.amazon.in/102-kavitayein-Meena-Gulyani/dp/938242248X/ref=sr_1_6?ie=UTF8&qid=1467947822&sr=8-6&keywords=gulyani                              
पर उपलब्ध है ।  मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह पुस्तक अापके मन को कहीं न कहीं अवश्य ही रोमांचित कर
देगी और आप पढ़ते हुए अगर भाव विभोर हो उठे तो मेरी साधना व्यर्थ नहीं जायेगी ।

इसके साथ ही मेरी एक अन्य पुस्तक भी जिसका नाम छन्द , अलंकार व् शब्द शक्तियाँ है वह भी
प्रकाशित हो चुकी है एवं  https://www.amazon.com/Chhand-Alankaar-aur-Shabd-Shaktiyan-Hindi/dp/1534782184/ref=sr_1_4?ie=UTF8&qid=1467947876&sr=8-4&keywords=gulyani              
पर उपलब्ध है ।   यह पुस्तक मैने  विशेषकर उन सभी विद्यार्थियों के लिए लिखी है जिन्हें छन्द , अलंकार याद करने में परेशानी होती है ।  इसी बात को मध्यनज़र रखते हुए मैने अपनी ओर  से पूर्णतया इसे उदाहरण सहित समझाया व जटिल  विषय को रोचक बनाकर प्रस्तुत करने की कोशिश की है ।   यह पुस्तक स्कूल , कालेज  की लाईब्रेरी  के  लिए भी उपयोगी सिद्ध होगी ।
मै आप सभी महानुभावों से अपेक्षा करती हूँ कि मेरी इन दोनों पुस्तकों को आप सभी का स्नेह एवं
सहयोग प्राप्त होगा जैसा की आप सभी ने आज तक मुझे दिया है ।  मै आप सभी का आभार व्यक्त
करती हूँ क्योंकि आप अभी से मुझे बहुत प्रेम व सम्मान प्राप्त हुआ है ।  
कृपया इन दोनों पुस्तकों को पढ़कर अपने विचारों से मुझे अवश्य   meenagulyani@gmail.com पर अवगत कराएं

धन्यवाद  सहित

मीना गुलियानी 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें